Monday, January 2, 2012

'बिग बॉस' से बाहर हुई Sunny Leone ने कहा मेरा नाम पॉर्न से जुड़ा रहेगा

पॉर्न स्टार सन्नी लियोन रियलिटी शो कलर्स के शो 'बिग बॉस' से बाहर हो गई हैं, उनका मामना है कि वो कभी भी इस शो से अपने पेशे को बढ़ाना नहीं चाह रही थी। उन्हें तो यह भी नहीं पता की जब वो बिग बॉस में गईं तब से बाहर की दुनिया में क्या चल रहा है।

लियोन का कहना है कि वो जब इस घर में थी तो उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकती थी कि बाहर की दुनिया में लोगों के बीच क्या चल रहा है। क्योंकि वो बिग बॉस के घर में बंद थी। हूं। अपनी बात आगे बढ़ाते हुए सन्नी कहती हैं कि मैं क्या हूं ये मुझे पता है और दुनिया जानती है कि मैं क्या हूं और मैं क्या करती हूं। आखिर यह मेरा पेशा है और मेरा नाम पार्न से जुड़ा ही रहेगा।

आज भारत में लोग सन्नी लियोन को भले ही किसा और कारण से जानने लगे हो, पर बिग बॉस में आने के बाद से लियोन ने यह दिखाया कि मौज मस्ती करना और लोगों के साथ हंसी मजाक करना उनको भी अच्छा लगता है। इस शो में सनी ने डांस और खाना बनाने का भरपूर मजा भी लिया।

सन्नी मानती हैं कि बिग बॉस के घर में डांस का टास्क उनके लिए फायदेमंद रहा, इसी के चलते वो अब बॉलीवुड की धुन पर डांस कर सकती हैं। अब शो के बाद सन्नी बॉलीवुड की फिल्म 'जिस्म 2' में काम करने वाली हैं। महेश भट्ट ने उन्हें खुद बिग बॉस के घर में आकर इस फिल्म का ऑफर दिया।

सन्नी का कहना है कि महेश भट्ट की फिल्म में काम करने के लिए वो बेहद उत्साहित हैं। इस शो में रहने से वो हिन्दी बोलना और अच्छी तरह से सीख गई हैं। फिलहाल सन्नी लियोन 'बिग बॉस' के खत्म होने तक भारत में ही रहना चाहती हैं और कुछ आजादी से खाने पीने और आराम का मजा लेना चाहती हैं।

No comments:

Post a Comment