Thursday, January 12, 2012

अमर उपाध्याय ने लिया सन्नी से बदला

बिग बॉस 5 के प्रतिभागी अमर उपाध्याय बड़ी ही बेताबी से इस शो के खत्म होने का इंतजार कर रहे थे ताकि वो सन्नी पर अपनी भड़ास निकाल सकें। सन्नी ने अमर पर आरोप लगया था कि अमर बेवजह ही मुझे टच कर रहे थे इतना ही नहीं सन्नी ने यह ही कहा कि उन्होंने बिना इजाजत के सन्नी को किस किया।

अमर ने मीडिया में सन्नी और उनके बीच के विवादों के बारे में पढ़ा और उनका गुस्सा उनपर फूट पड़ा, पर्दे के मीहिर ने कहा कि मैंने सन्नी के साथ क्या बुरा व्यवहार किया। मैने उसके हाथ में किस किया मुझे कुछ ऐसा ही टास्क दिया गया था। आज वो जिस्म 2 में काम करने जा रही हैं वो क्या सोचती है कि उनके साथ फिल्म में ऐसा कुछ नहीं होगा।

अपनी बात आगे रखते हुए अमर कहते हैं कि वहां हाथों में किस करने के अलावा भी और बहुत कुछ होगा। पॉर्न स्टार सन्नी क्या भारतीय दर्शकों को अनाड़ी समझती है। मुझे ये समझ नहीं आता कि सन्नी भारत क्यों आई है। क्या वो यहां अपने सारे पाप धोने आईं हैं।

अमर इतने पर ही शांत नहीं हुए उन्होंने सन्नी के ब्वॉयफ्रेंड के बारे में कहा कि उसका ब्वॉयफ्रेंड मुझपर सन्नी के साथ करीब आने पर उंगलियां उठा रहा है। तब कहां जाती है सन्नी जब वो पब्लिकली पॉर्न फिल्में बनाती हैं।

No comments:

Post a Comment